NEWS खास खबर छत्तीसगढ़

अब शहीद स्मारक के उद्घाटन कार्यक्रम पर छिड़ी जंग, भाजपा बोली- जिसने बनाया उन्हें ही भुला दिया

रायपुर. शहीद स्मारक भवन के नवस्वरूप का आज प्रदेश सरकार उदघाटन करने जा रही है, इस पर खुशी जाहिर करते हुए प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि प्रदेश की जनता को मिलने वाली इस सौगात के पीछे शहर को सुन्दर स्वरूप देने की भाजपा सरकार की सोच के साथ-साथ देश भर के क्रांतिकारियों जिसमें छत्तीसगढ़ के वीर सपूत शहीद वीर नारायण सिंह भी शामिल है, के जीवनी  से आम जनता को परिचित कराने का उद्देश्य साकार होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री राजेश मूणत के कार्यकाल में निर्मित 3डी पिक्चर के माध्यम से क्रांतिकारियों की जीवन के नित्य प्रदर्शन के लिए भव्य डोम से युक्त इस भवन का लोर्कापण 10 अक्टूबर को होना था परंतु चुनावी आचार संहिता के चलते यह कार्यक्रम टल गया।

कांग्रेस सरकार द्वारा रायपुर के शहीद स्मारक भवन के पुननिर्माण व हमारे शहीदों की स्मृतियों को उकेरती विश्वस्तरीय 3डी फ़िल्म के उद्घाटन हेतु इस परिकल्पना को साकार करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह जी को आमंत्रित न करने उनकी सोच और उनके शिष्टाचार को दर्शाता है : Rajesh Munat

Posted by Bjp Chhattisgarh on Tuesday, 5 March 2019

भवन की भव्यता एवं उद्देश्य पर उन्होंने कहा कि हर कहीं संकीर्ण मानसिकता का परिचय देने वाली कांग्रेस सरकार आज जिस स्काई वाक पर हल्ला मचा रही है, उसी पर चलते हुए शहर एवं राज्य की जनता शहीद स्मारक के समीप क्रांतिकारी वीर शहीदों के शौर्य से परिचित हो सकती थी। साथ ही उन्होंने कहा कि यह विडंबना ही है, कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह जी को सरकार ने आमंत्रित करना भी उचित नहीं समझा। यह कांग्रेस पार्टी एवं उनके मुख्यमंत्री की संकीर्णता का परिचायक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *