छत्तीसगढ़ देश-विदेश राजनीति

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा, पढ़िए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

भिलाई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले सुरक्षा व्यवस्था की कमान स्पेशल प्रोटेक्शन गार्ड (एसपीजी) ने अपने हाथ में ले ली है। सभास्थल से 20 किलोमीटर के दायरे पर हेलीकॉप्टर से नजर रखी जा रही है। मंगलवार को हेलीकॉप्टर ने दस चक्कर लगाए। इस दौरान टाउनशिप क्षेत्र में सर्चिंग शुरू कर दी गई है।

प्रधानमंत्री विशेष विमान से 14 जून को रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से मुख्यमंत्री डॉ. रमनसिंह के साथ हेलीकॉप्टर से भिलाई निवास के सामने हेलीपैड पर उतरेंगे। उनसे पहले दो हेलीकॉप्टर में कमांडो पहुंचेंगे। हेलीपैड को सुरक्षा घेरे में लेने के बाद 11.55 बजे प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर लैंड करेगा। बीएसपी का विजिट कर दोपहर १२.३० बजे सभा स्थल पहुंचेंगे। सभास्थल की सुरक्षा एसपीजी के हाथों में

.मिनट-टू-मिनट समझिए प्रधानमंत्री बोलेंगे 35 मिनट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 14 जून को दौरे को लेकर इस्पात नगरी भिलाई में तैयारियां लगभग पूरी हो गई है। भारत सरकार में छत्तीसगढ़ राज्य के भिलाई नगर में पीएम मोदी के कार्यक्रम का मिनट-टू-मिनट शेड्यूल जारी कर दिया है। प्रधानमंत्री दोपहर 12.30 बजे कार्यक्रम स्थल (मंच) पर पहुंचेगे। मंच पर तीन मिनट तक स्वागत सत्कार होगा। इसके बाद कैबिनेट मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय तीन मिनट का संक्षिप्त स्वागत भाषण देंगे। स्वागत भाषण के बाद केंद्रीय इस्पात मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह का पांच मिनट का भाषण होगा। उसके बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। उनका भाषण भी सात मिनट का होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *