NEWS क्राइम न्यूज खास खबर छत्तीसगढ़

भिलाई में दिनदहाड़े लूट मामले में भाजपा ने ट्ववीट कर कहा- अपराधगढ़ बनता जा रहा है प्रदेश

रायपुर. भिलाई में दिनदहाड़े फायरिंग और 9 लाख रूपए की लूट मामले में भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। भाजपा ने अपने ऑफिसियल ट्वीटर हैंडिल से ट्वीट कर लिखा कि मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के गृह जिले में अपराधी खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं, राजधानी में हर दिन लोगों के घरों के ताले टूट रहे हैं। लेकिन सरकार है कि “तबादला और बदला” के खेल में व्यस्त है। सरकार के इस लापरवाहीभरे रवैए के कारण छग दहशत, लूटपाट, चोरी-डकैती का गढ़ बनता जा रहा है।

इससे पहले भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरान कहा कि आज जिस प्रकार अपराधियों ने भिलाई भूपेश के गृह जिले में सरेराह गोलियां चलाई व लगभग 9 लाख लूट लिए यह बहुत ही गंभीर अपराधिक घटना है उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार कानून व्यवस्था मामले में फेल साबित हुई है अभी तक दो माह पुरानी घटनाओं के कई आरोपियों के ना पकड़ आने से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और नित्य प्रतिदिन लूटपाट व गोलीकांड होने से प्रदेश की जनता में भय का वातावरण निर्मित हुआ है।

श्रीचंद सुंदरानी ने आगे कहा कि भूपेश सरकार कानून व्यवस्था के मोर्चे में फेल साबित हुई है। भूपेश बघेल वन मैन शो वाली सरकार चला रहे हैं और गृहमंत्री को अपने विभाग में हो रहे ट्रांसफर के विषय में पता नहीं होता है इसी का परिणाम है कानून व्यवस्था चौपट हो रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के गृह जिले का यह हाल है तो प्रदेश के सुरतेहाल का भगवान ही मालिक है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जब से कांग्रेस पार्टी की सरकार छत्तीसगढ़ में बनी है तब से अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद हुए हैं। भाजपा भूपेश सरकार से पूछती है कि अपराधियों के हौसले बुलंद होने के क्या कारण है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *