छत्तीसगढ़ राजनीति

रायपुरः भाजपा पदाधिकारी के ग्रुप में वायरल हुआ पाॅर्न विडियो…

रिर्पोटर- द-खबरियाः- छत्तीसगढ़ भाजपा सरकार के एक पदाधिकारी के सोषल मीडिया ग्रुप में पाॅर्न विडियो वायरल होने से प्रदेष की राजनीति में भूचाल आ गया है। जिसके बाद कांग्रेस सहित सभी पार्टियां भाजपा पार इल्जाम पर इल्जाम लगा रही हैं।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा का पूरा सत्ता प्रतिष्ठान संलिप्त है
भाजपा के व्हाट्सअप ग्रुप में भाजपा के मंडल अध्यक्ष हरिश सिंह के नंबर से पोर्न वीडियो शेयर होने के बाद मची खलबली से जहां अपना बचाव करने में जुटी है। वहीं प्रमुख विपक्षी पार्टी भाजपा का सम्भलने का कोई मौका नही देना चाहती। इस मामले पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने सरकार पर सीधे हमला बोलते हुए कहा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से अश्लीलता फैलाने वाले भाजपा वाट्सअप ग्रुप के एडमिन सत्यम दुआ सीडी कांड में फंस चुके मंत्री राजेश मूणत के करीबी हैं और पोर्न वीडियो शेयर करने वाला व्यक्ति भाजपा के मंडल अध्यक्ष हरीश सिंह उत्तर विधायक श्रीचंद्र सुंदरानी के करीबी है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा हमारे आदिवासी विधायक बृहस्पति सिंह के मोबाइल गुम होने के बाद किसी ने बृहस्पति सिंह को राजनीतिक नुकसान पहुंचाने के गलत मकसद से षडयंत्रपूर्वक अश्लील वीडियो शेयर कर दिया था। तब इसी भाजपा ने उन्हें दोषी ठहराते हुए उनका पुतला जलाया था। लेकिन अब भाजपा नेता जनता को बताएं कि भाजपा व्हाट्सअप ग्रुप के एडमिन और पोर्न वीडियो शेयर करने वाले अपने नेता पर क्या कारवाई करेंगे। उन्होंने हमले तेज करते हुए कहा कि भाजपा मंत्री राजेश मूणत के कथित सीडी बनाने वालों का भी संबंध भाजपा से ही है। सूत्रों से पता चला कि मंत्री की कथित सीडी कांड की जांच कर रहे सीबीआई को भाजपा नेता कैलाश मुरारका ने पूछताछ में छह मंत्रियों की सीडी होने की बात कहीं थी। इससे स्पष्ट हो जाता है कि पोर्न वीडियो देखना और सीडी बनाना भाजपा से जुड़े हुए लोगों की ही फितरत है। राजेश मूणत कथित सीडी मामले में भाजपा का पूरा सत्ता प्रतिष्ठान संलिप्त है।
बाइटः धनंजय सिंह ठाकुरए प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता

बचाव में उतरी भाजपा ने कहा कि ये विपक्ष की हमें बदनाम करने की शाजिश
वहीं भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कांग्रेस पर पलट वार करते हुए कहा कि कांग्रेस पहले अपने गिरेवाल में झांक कर देखे फिर हम पर उंगली उठाए। कुछ दिन पहले ही एनएसयूआइ के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खांन ने भिलाइ की अपनी ही एक कार्यकर्ता के साथ जबरदस्ती करने के आरोप में पकड़ाए थे। फिर भी ये लोग बाज नही आते। अपनी पार्टी का बचाव करते हुए कहा कि जिस कार्यकर्ता के फोन से विडियो वायरल हुआ है दरअसल उसका फोन कुछ दिनों पहले ही चोरी हो गया था जिसकी रिर्पोट भी उसने पुलिस में कराई हुई है।
बाइटः केदार गुप्ताए प्रदेष प्रवक्ता भाजपा छत्तीसगढ़

पोर्न विडियो वायरल होने से संकट में प्रदेश भाजपा
अपने पदाधिकारी के बचाव में उतरे केदार ने कहा कि ऐसा लगता है कि हमारे कार्यकर्ता का मोबाइल षाजिष के तहत चोरी करवाया गया और पार्टी को बदनाम करने के लिए ये सब किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *