NEWS छत्तीसगढ़ राजनीति

सीएम भूपेश के किसान आभार कार्यक्रम में पंजे का निशान देख बिफरे भाजपाई, लगाए ये गंभीर आरोप

धमतरी/ वतन जायसवाल. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तो किसानों का आभार कर चले गए। किंतु अपने पीछे छोड़ गए विवादों का छाप। इस छाप पर अब राजनीति भी गर्म हो चुकी है। इस चिंगारी ने तो भाजपा को सुलगा दिया है। पर अब देखना ये है कि इस छाप की आग में और कौन कौन जलता है।

किसानों का आभार और सम्मान करने धमतरी पहुँचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस ने कभी यह नही सोचा होगा की भाजपा को वे थाली में परोस कर मुद्दा दे देंगे। मुद्दा भी ऐसा जिसका खामियाजा तो पहले खुद भाजपा उठा चुकी है। इस मुद्दे ने भाजपा को कोर्ट में खड़ा कर दिया था।
जी हां वैसे तो यह एक छोटी सी बात है, पर गौर किया जाये तो सरकार हिल सकती है। धमतरी में 6 मार्च को जिला प्रशासन की ओर से विभिन्न कार्यक्रमों का शिलान्यास और भूमिपूजन का आयोजन किया गया था। मुख्य अतिथि थे प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल। वैसे आयोजन तो शासकीय था, पर मंच में लगे जिला प्रशासन के बैनर में कांग्रेस का हाथ भी नजर आया।

बस फिर क्या भाजपा को बैठे बिठाये मिल गया मुद्दा। कार्यक्रम के अगले दिन 7 मार्च प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा जिलाध्यक्ष रामु रोहरा, विधायक रंजना साहू ने शासकीय कार्यक्रम का काँग्रेसीकरण का आरोप लगा डाला। इतना ही नही कार्यक्रम के लिए व्यवसायियों और उद्योगपतियों से जबरिया चंदा वसूली की बात भी उन्होंने कही। भाजपाई इस मुद्दे को पूरी तरह भुनाने के फ़िराक़ में नजर आएं। भाजपा जिलाध्यक्ष रोहरा ने कहा कि कलेक्टर से भी इस बारे ज़वाब तलब तो किया ही जायेगा, साथ ही राज्यपाल को भी इस मामले से अवगत कराया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *