कांगे्रस ने कहा इस बार भाजपा की नौटंकी काम नही आएगी, हम घर-घर जाकर इनके विकास की असलियत बताएंगे। एंकरः आगामी चुनाव को लेकर प्रचार प्र

 

रिपोर्टर- द-खबरियाः- आगामी चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार पर कैसी होनी चाहिए रणनीति इस पर कांग्रेस चुनाव समिमि की उच्च पदाधिकारियों के साथ बैठक ली गई। जिसमें अगले महीने से षुरू हो रही कांग्रेस की संकल्प यात्रा को कैसे सफल बनाया जाए इस विषय पर चर्चा हुई।

जन संवाद कर विकास की असलियत बताएगी कांग्रेस

चुनाव अभियान के महा अभियान पर रणनीति बनाने के लिए पीसीसी की बैठक ली गई जिसमें नेता प्रतिपक्ष के साथ प्रदेष अध्यक्ष सहित सभी कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मौजूद रहे। जिसमें चुनाव प्रचार को प्रभावी बनाने रणनीति बनाई गई। जिसके बाद की गई पत्रकार वार्ता में बताया गया कि 31 जुलाइ से जन संवाद कर रायपुर से षुरू किया जाएगा। कांग्रेस का प्रचार अभियान बड़े पैमाने पर षुरू किया जाएगा। जिसमे विधानसभा स्तर पर कार्यर्कता संवाद भी किया जाएगा। जिसके बाद बुजुर्गों की परेषानी से लेकर युवाओं, महिलाओं, किसान संगठनो से मिलकर उनके साथ हरेली का त्योहार मनाया जाएगा।

मिनी माता की पुन्यतिथी मनाऐंगे और उनके आदर्शो को आगे बढ़ाएंगे

कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में बस्तियों में रहने वाले गरीबों से मिलकर उनकी क्या परेषानी है और उसे कैसे दूर किया जा सकता है। साथ ही नेषनल अर्वाड विनर युवाओं को संम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही मिनी माता की पुन्य तिथी जिला स्तर पर मनाइ जाएगी साथ ही प्रदेष भर के कार्यकर्ता लोगों के साथ मिलकर उनके द्वारा किए गए कार्यों को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।