रायपुरः चंपारन से निकलेगा आप का मुख्यमंत्री चेहरा

रिर्पोटर- द-खबरियाः- प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव की रणनीतियों को लेकर आम आदमी पार्टी पिछले कुछ महीनों से काफी सक्रीय भूमिका देखने को मिल रही है। सरकार बनाने का दावा कर रही आप प्रदेष के चंपारण में तीन दिवसीय प्रषिक्षण षिविर में मथन करेगी। दिल्ली से आए प्रदेष प्रभारी गोपाल राय ने पत्रकार वार्ता में सीधे बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप पार्टी की सक्रियता देखकर अन्य राजनीतिक पार्टीयो में खलबली मची हु है।

हम आँख से आंख मिलाकर प्रदेश की जनता के पैसो का हिसाब मांगने मैदान में उतरे है। अप्रत्यक्ष रूप से हमारी पार्टी का हिसाब एक और एक दो का नहीं बल्कि एक और एक ग्यारह का है। पार्टी 25 प्रतिशत शिक्षा और स्वास्थ्य पर 17 प्रतिशत विशेष ध्यान देने का ध्येय बनाई है। जो बुनियादी बदलाव चाहते है हम उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे है। चंपारण में होने वाले तीन दिवसीय मैराथन मंथन में प्रदेष में पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा कौन होगा इस पर भी सहमती बनाई जाएगी।

विओः राय ने बीजेपी पर सीध्ेा निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में शिक्षा का स्तर बेहद खराब है। आप शिक्षा को प्राथमिक श्रेणी में रखकर व्यवस्था में सुधार करेगी।।