रायपुरः दिल्ली आप के विधायक विजेंद्र गर्ग ने कहा कि हमारा मुकाबला सीधा भाजपा से है

रिर्पोटरः द-खवरियाः- छत्तीसगढ़ प्रवास पर आए आम आदमी पार्टी के दिल्ली विधायक विजेंद्र गर्ग रायपुर पहुचे। प्रेस वार्ता के दौरान विजेंद्र गर्ग ने कहा कि मुझे सरगुज़ा का प्रभार मिला था। पिछले दो दिनों में सभी विधानसभाओं का दौरा किया। स्थानीय कार्यकर्ताओ को दिल्ली में हुए चुनाव में जीत का मंत्र बताया है। जिस तरह दिल्ली में जीत हुई उसी तरह छग में जीत होगी।
छग की जनता एक बहुत बड़ा बदलाव चाहती है। शहरों में सीवरेज के सिस्टम भी अभी तक कंप्लीट नही हुए है। राज्य सरकार सभी क्षेत्रो मे काम मे नाकाम रही है। 15 साल की भाजपा की सरकार ने सिर्फ सड़कें बनाई है जिसमे भ्रस्टाचार हुआ है। छग की जनता दिल्ली की शिला दीक्षित सरकार की तरह बदलाव करने बाली है। बदलाव ऐतिहासिक होगा।
स्रगुजा के सभी क्षे़त्रों में दौरे के दौरान लोग भाजपा सरकार पर यह आरोप लगा रहे हैं कि उनके स्थानीय विधायक चुनाव के बाद दर्शन तक नही देते। आम आदमी की सरकार आएगी तो दिल्ली के विकास स्वास्थ्य, शिक्षा, पेंशन, करप्शन फ्री प्लान, मॉडल को यहां लागू किया जाएगा। उन्हों ने सीधे तौर पर कहा कि छत्तीसगढ़ में हमारा मुकाबला सीधा भाजपा से है कांग्रेस को हम अपना विपक्ष या उनसे कोई लड़ाई नही मानते। वैसे करप्षन के मामले में भाजपा-कांग्रेस आपस मे मौसेरे भाई है। अगस्त में छग आम आदमी पार्टी के प्रत्यासियों की अंतिम सूची जारी की जाएगी।