रायपुर- रमन सरकार से हिसाब मांग रही आप…

#Reporter- द-खबरिया:- मुख्यमंत्री जी जवाब दो-15 साल का हिसाब दो” अभियान के तहत रायपुर के अलग-अलग क्षेत्रों में 10 नुक्कड़ सभाएं की गयी।

:- आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव को देखते हुए चुनावी प्रचार अभियान तेज कर दिया है जिसके तहत आज प्रदेश के अनेक विधानसभा क्षेत्रों में नुक्कड़ सभा के माध्यम से विधानसभा के प्रवक्ताओं और प्रत्याशियों ने आम जनता से सीधी बात की. सीधी बात के दौरान लोगों मे सरकार के खिलाफ व सड़क की समस्या और विधवा/ वृद्धावस्था पेंशन को लेकर भारी आक्रोश दिखा |

बीरगांव के शुक्रवारी बाजार क्षेत्र में प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर ने रमन सिंह के15 साल को लेकर अनेक सवाल उठाये, उन्होंने पूछा कि 15 साल में 20,000 से अधिक किसानों ने आत्महत्या क्यों की ? बस्तर से आदिवासी पलायन कर अन्य राज्यों में जीने को मजबूर क्यों हुए ? छत्तीसगढ़ में बिजली बनती है लेकिन दिल्ली से महंगी बिजली का बिल क्यों भरना पड़ता है ?
रायपुर ग्रामीण विधानसभा के प्रवक्ता अन्यतम शुक्ला, टेकराम ध्रुव ने अपने टीम के साथ लालपुर के पटेल चौक में लोगों से नुक्कड़ सभा की । इसी तरह संजय वैष्णव, घनश्याम तैयारी ने बीरगांव के सुभाष चौक क्षेत्र में पर्चा बांटकर प्रचार अभियान चलाया और नुक्कड़ सभा के माध्यम से लोगों से सीधी बात ।
आज रायपुर उत्तर, पश्चिम और दक्षिण विधानसभा क्षेत्रों में योगेंद्र सेन, उत्तम जायसवाल और मुन्ना बिसेन की टीम ने 7 नुक्कड़ सभायें की । जिसमे लोगों कि मुख्य समस्याओं सड़क निर्माण, पीने के साफ़ पानी, नाली की सफाई को लोगो में स्थानीय विधायक व शासन प्रशासन के खिलाफ नाराजगी देखने को मिली |

सीधी बात के दौरान ही सभी प्रवक्ताओं कि टीमों के द्वारा लोगों कि समस्याओं का मांग पत्र तैयार किया गया, साथ ही लोगों से आह्वान किया कि आपकी समस्याओं को लेकर हम सब मिलकर 24 अगस्त को स्थानीय एसडीएम का घेराव करेंग।