रिर्पोटरः द-खबरियाः- जोगी ने शुरू किया खेत चलो अभियान, कार्यकर्ता जाकर करेंगे गांव में प्रचार।

रिर्पोटरः द-खबरियाः- दिल्ली से स्वस्थ होकर राजधानी लौटे जोगी जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजित जोगी २३ जुलाई से २९ जुलाई तक खेत चलो अभियान शुरू करने जा रहे है। जनता कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता खेतों में जाकर किसानों का हाथ बटाएंगे। सभी कार्यकर्ता चुनाव चिन्ह और अध्यक्ष का बिल्ला लगाकर चुनाव का प्रचार करेंगे ताकि जल्द से जल्द घरण्घर में जनता कांग्रेस पहुंच सकेण्ण् अभियान का समापन हल की पूजा के साथ हरेली में होगा। इस अभियान के तहत स्यंव अजीत जोगी मुजगहन, अमित जोगी बिलासपुर, द्वारिका साहू दुर्ग, ऋचा जोगी राजनांदगांव, धर्मजीत सिंह बेमेतरा, सियाराम जांजगीर जाकर अपनी पार्टी का प्रचार करेंगे।

विओः जनता कांग्रेस ने ठाना है कि बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराना 90 प्रतिशत आरक्षण प्रदेश में लागू करना। महिला उत्पीड़न कल विशेष मुहीम चलाना, बस्तर सहित प्रदेश भर में शराब बंदी, जीएसटी को हटाने जैसे मुद्दे को प्राथमिकता देंगे। जोगी जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा कि ये मेरी यात्रा है किसी की यात्रा के खिलाफ नहीं होगी।

जोगी ने दिल्ली में बसपा की सुप्रीमो मायावती से मुलाकात पर कहा कि मेरी मुलाकात मायावती से हुई है हम लोगों के अंतरंग संबंध मायावती जी से रहे हैं। मैं और मेरी पत्नी गए थे। एक घंटा रहा मैं सीटों के बटवारे पर कोई बात नहीं हुई। मैने उन्हें प्रधानमंत्री पद के लिए षुभकामनाएं दी कि आप पहली दलित प्रधानमंत्री बने।