NEWS खास खबर छत्तीसगढ़

अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, नक्सलवाद को क्रांति बताने वालों को विकास कैसे दिखेगा

राजनांदगांव. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने खुज्जी विधानसभा की अंबागढ़ चौकी में चुनावी सभा को संबोधित किया। शाह ने कहा कि आज मैं सीएम के गृह जिले के चुनाव प्रचार की शुरुआत कर रहा हूं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। शाह ने कहा है कि कहा कि रमन सरकार ने छत्तीसगढ़ की तस्वीर बदली है, रमन सरकार ने 1-2 रुपये में लोगो को चावल दिया है। उन्होंने राज बब्बर के नक्सलियों को क्रांतिकारी बताने वाले बयान पर कांग्रेस को घेरा। शाह ने कहा कि आपके नेता नक्सलवाद को क्रांति कहते हैं, यह क्रांति नहीं है।

कांग्रेस की आंखों में हो गया है पीलिया

अमित शाह ने कहा कि काँग्रेस की आंखों में पीलिया हो गया है। वे इटालियन चश्मा पहने है, इसलिये विकास नहीं दिख रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अटल बिहारी वाजपेयी का नाम लेकर कहा कि उन्होंने ही छत्तीसगढ़ को राज्य बनाया और आप सभी को प्रदेश में उनकी पार्टी भाजपा की सरकार बनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दें

रमन सिंह ने छग का किया कायाकल्प

भाजपा की रमन सरकार आई तब प्रदेश का कायाकल्प हुआ और विकसित राज्य बनाया। ऐसे में आम जनता को ही सोचना है कि बिमारू राज्य बनाने वाली कांग्रेसी को या विकसित राज्य बनाने वाली भाजपा को वोट देना है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आई तो विकास कार्य होगा। सड़कें बनेंगी, पुल-पुलिया, रेल पटरी, कॉलेज, अस्पताल खुलेंगे लेकिन कांग्रेस की सरकार आई तो सीडी बनाएगी। कांग्रेस ने हमारी माता-बहनों का भी इज्जत नहीं किया। उन्हें सम्मान नहीं दिया। ऐसे कांग्रेस के नेताओं को चुल्लूभर पानी में डूब मरना चाहिए उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेतृत्वहीन है।

नेतृत्व विहीन है कांग्रेस

किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है, नेता कौन है बताने वाले कोई नहीं है। लेकिन भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि दस साल पहले केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *