NEWS क्राइम न्यूज खास खबर छत्तीसगढ़

गैर मर्द के साथ अवैध संबंधों के शक में पति बना हैवान, पत्नी व बेटे का काट डाला गला

रायपुर/कोरिया. पत्नी के गैर मर्द के साथ अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी का गला रेत दिया। इसके बाद भी जब उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपने छह साल के मासूम बेटे का भी गला काटकर खुद ने भी आत्महत्या की कोशिश की। पड़ोसियों को जब चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनाई दी तो घर का अंदर का नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया। तीनों खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे। आनन-फानन में तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

घटना कोरिया जिले के बैकुंठपुर कोतवाली थानांतर्गत ग्राम बडग़ांव की है। जहां का रहने वाले गुलाब सिंह अपनी पत्नी रामकुमारी व 6 साल के बेटे गणेश के साथ रहता है। गुलाब को अपनी पत्नी की चरित्र पर शंका करता था। उसे लगता था कि उसकी अनुपस्थिति में पत्नी गैरमर्द से संबंध बनाती है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बीच विवाद हो गया। धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि गुलाब के ऊपर हैवान सवार हो गया और उसने घर में रखा चाकू निकाल लिया। इसके बाद उसने पत्नी का गला रेत दिया। इतने से भी उसकी हैवानियत खत्म नहीं हुई तो उसने 6 साल के मासूम बेटे को भी नहीं बख्शा और उसका भी गला लहूलुहान कर दिया।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तीनों की हालत गंभीर है ऐसे में किसी से पूछताछ नहीं की जा सकी है। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि कई महीनों से गुलाब सिंह अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगाता रहता था। जिसे उसकी पत्नी गलत बताकर मायके चले जाने की बात कहती थी। दोनों के बीच लड़ाई हर दिन होती थी लेकिन ये उम्मीद नहीं थी कि शक के आधार पर गुलाब इतना बड़ा कदम उठा लेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *