NEWS खास खबर छत्तीसगढ़ देश-विदेश राजनीति

सोशल मीडिया वार: रफेल पर भाजपा-कांग्रेस ने जारी किया दिलचस्प वीडियो, ईजी है के जवाब में ईजी नहीं है

रायपुर. रफेल डील को लेकर कांग्रेस बेहद आक्रामक है गई है, संसद में रफेल मामले से सरकार पर निशाना साधने के बाद राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़, राजस्थान और कर्नाटक दौरे पर जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। इतना ही नहीं तीनों जगह उन्हें चौकीदार को भागीदार बताते हुए सरकार की मिलीभगत का भी आरोप लगाया। इसके बाद भाजपा औऱ कांग्रेस में दोनों में इसे लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई।

जहां सबसे भाजपा ने एक बहुत ही रोचक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें एक महिला पल्लवी जोशी  सुसाइटी की सेक्यूरिटी का उदाहरण लेकर रफेल को समझा रही है कि कैसे उसने न सिर्फ सुसाइटी की सुरक्षा के लिए लॉक खरीदी अपितु पैसे की भी बचत कि इस वीडियो के जवाब में कांग्रेस ने भी उसी तरह का वीडियो जारी किया जिसमें भाजपा की ही स्टाइल में एक महिला रफेल ने रफेल सौदे को समझाया कि भाजपा जितना ईजी समझ रही है जनता को बेवकूफ बनाना उतना ईजी नहीं है।

भाजपा ने जो वीडियो जारी किया

पल्लवी जोशी इस वीडियो में एक किस्से के जरिए राफेल डील के बारे में समझा रही हैं. वीडियो में कहा गया है कि मोदी सरकार ने जो राफेल डील की है, उसमें अच्छी टेक्नोलॉजी के अलावा कई पार्ट्स भारत में ही बनेंगे. इतना सबकुछ होने के बाद भी सरकार ने नई डील में करीब साढ़े 12 हज़ार करोड़ रुपयों की बचत की है.

कांग्रेस ने जो वीडियो जारी किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *