NEWS खास खबर छत्तीसगढ़ राजनीति

पार्टी की छवि धूमिल करने की साजिश-उपासने

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता डा. राकेश गुप्ता के विरोधाभासी बयानों की कड़ी निंदा की है। पार्टी प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा है कि किस दुर्भावनावश डा. गुप्ता इस तरह का आधारहीन बयान दे रहे हैं इसकी जांच होनी चाहिये। उपासने ने कहा कि दो दिन पहले ही गुप्ता ने इस मामले में बयान जारी कर इस मामले में डा. पूर्णेंदु सक्सेना पर लगे आरोपों का बचाव किया था। उन्होंने सवाल पूछा कि आखिर दो दिन में ऐसा क्या हो गया कि अपने ही बयान से पलटते हुए अब डा. गुप्ता ऐसे आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी महिला के कांग्रेस के अनेक नेताओं के साथ फोटो सामने आये हैं। क्या केवल किसी का साथ फोटो होने भर से आप किसी नेता को कठघरे में खड़े कर सकते हैं। ऐसे में तो तमाम कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अपराध दर्ज होना चाहिए

भाजपा प्रवक्ता उपासने ने कहा कि डा. सक्सेना प्रखर राष्ट्रवादी कार्यकर्ता और सम्मानित समाजसेवी हैं. उनके बहाने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाने की जितनी भी भर्त्सना की जाय वह कम है। उपासने ने सवाल किया है कि इस तरह गुप्ता के बयान बदलने के पीछे कांग्रेस द्वारा दिखाए टिकट का लोभ है या व्यावसायिक प्रतिस्पर्द्धा या इर्ष्यावश गुप्ता ऐसा कर रहे हैं। इसकी गंभीरता से जांच होनी चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता उपासने ने कहा कि बौखलाहट में कांग्रेस वास्तव में बीमार हो गयी है। किसी अच्छे चिकित्सक से उसे अपना इलाज़ कराना चाहिए। इस तरह की स्तरहीन राजनीति निराधार कीचड़ उछालने के कृत्य का छत्तीसगढ़ की जनता मुहतोड़ जवाब देगी। कांग्रेस के जिस तरह अभी तक लगाए गए सारे आरोप धाराशायी हुए हैं वैसा ही यह भी होगा। वस्तुतः संघ के स्वयसेवकों पर ऐसे आरोप लगाना संगठन की छवि धूमिल करने की बेजा कोशिश है। कांग्रेस झूठ पर झूठ गढ़ कर अपने साख का बंटाधार कर चुकी है। यह आरोप भी उन्हीं तमाम झूठों की एक कड़ी है। कांग्रेस इस बार झूठ का रिकॉर्ड बनाना चाहती है। उपासने ने कहां की इस तमाम घटनाक्रम और कांग्रेस की साज़िश की जांच होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *