NEWS

किताबें उठाइये और शुरू कर दीजिए पढ़ाई, यहां निकली हैं बंपर भर्तियां

उत्तर प्रदेश स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (UPSRTC) ने 12वीं पास उम्मीदवारों के लिए कंडक्टर पद के लिए भर्तियां निकाली हैं। कुल 127 पदों पर रिक्तियां घोषित की गई हैं। ये भर्तियां लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के लिए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 जुलाई है। पद के लिए उम्‍मीदवारों की अधिकतम आयु 45 वर्ष होनी चाहिए।

वहीं आरक्षित वर्ग के आवेदकों को उम्र सीमा में छूट दी गई है। पदों के लिए जनरल की 100 सीटें और एससी/एसटी के लिए 27 सीटें निर्धारित की गई हैं। कंडक्टर पद पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास होना जरूरी है।

जानकारी के मुताब‍िक, जनरल कैटेगरी के उम्‍मीदवारों को 200 रुपये आवेदन फीस जमा करनी होगी। जबकि एससी, एसटी और पूर्व कर्मचारियों को 100 रुपये आवेदन फीस जमा करनी होगी।

कैसे होगा चयन: आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन पहले 12वीं में प्राप्त अंकों तथा मेरिट के आधार पर किया जाएगा। इसके बाद इंटरव्‍यू के आधार पर चयन होगा।

कैसे करें आवेदन: इन रिक्‍त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड की ऑफिशयल वेबसाइट www.lctsl.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *