NEWS खास खबर छत्तीसगढ़ राजनीति

भाजपा की आज महत्वपूर्ण बैठक, चल रहा है चुनावी रणनीति पर मंथन

 रायपुर. आज भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा के सभी मोर्चा पदाधिकारियों की आयोजित की गई। बैठक में प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश संगठन मंत्री पवन साय व हिमाचल के संगठन मंत्री पवन राणा, मोर्चा प्रकोष्ठ प्रभारी रामप्रताप सिंह संबोधित किया। इसके आलावा बैठक में प्रदेश महामंत्री संतोष पाण्डेय, गिरधर गुप्ता, डॉ. सुभाऊ कश्यप व मोर्चा के जिलाध्यक्ष व मोर्चे के संगठन प्रभारी उपस्थित रहे। बताया जा रहा है कि हिमाचल की तर्ज में छत्तीसगढ़ में भी राजनीति की तैयारी किया जा रहा है इसी वजह से हिमाचल के संगठन मंत्री को एसटीएसी मोर्चो की बैठक लेने की जिम्मेदारी दी गई है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा चुनाव की तैयारी काफी पहले से शुरू कर दी गई है। अब मोर्चा को तैयार कर उन्हें रिफ्रेस किया जा रहा है, ताकि चुनाव के दौरान पार्टी को किसी प्रकार से परेशानी न हो। देखा जाता है कि पार्टी आम तौर से चुनाव के दौरान कार्यकत्ताओ को मजबूत करने में लगे रहते हैं। लेकिन भारतीय जनता पार्टी पांच साल से कार्यकत्तओं को मजबूत कर रही है और लगातार चुनाव के बाद से कार्यकत्ताओं से संपर्क कर उनका लगातार बैठक आयोजन किया जा रहा है। चुनाव के दौरान बैठक लेने का मतलब होता है कि कार्यकत्ताओं को जिम्मेदारी देकर उनका हौसला बढ़ाना ताकि चुनाव के दौरान हमारे कार्यकत्ताओं द्वारा बेहतर काम कर चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाना है।  आज एसटीएससी के सात मोर्चो की बैठक हिमाचल के संगठन मंत्री पवन राणा लेंगे. इसमें प्रदेश सहित जिला अध्यक्ष और कार्यकर्त्ता शामिल होंगे। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक, संगठन मंत्री पवन साय भी शामिल होंगे।

प्रदेश में एसटीएससी को मजबूत करने के लिए आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश कार्यालय में बैठक लिया जा रहा है। बैठक में मुख्य विषय है एसटीएसी समाज के लोगों को भाजपा से जोड़ने की तैयारी। साथ ही साथ नए कार्यकर्त्ता तैयार करना, एसटीएससी समाज के बीच भारतीय जनता पार्टी योजनाओं का प्रचार प्रसार किया जाना है। साथ ही योजनाओं की जानकारी दी जाना है, जैसे कि  लोन राशि में छूट, मकान बनाने, रोजगार करने के लिए लोन, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना में गैस कनेक्शन दिया जा रहा है। इसका लाभ ग्रमीण क्षेत्र के लोगों को मिल रहा है कि नहीं इसकी मॉनिटरिंग कर लोगों को बताना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *