NEWS खास खबर छत्तीसगढ़ राजनीति

बस्तर में मुख्यमंत्री ने कहा किसी माई के लाल में दम नही कि वो चावल और नमक की योजना को बंद करा सके

रिपोर्टर नारायणपुर: भारतीय जनता पार्टी के प्रचार के पहले दिन आज प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमनसिंह ने नारायणपुर विधानसभा के ग्राम माँदलापाल में सभा ली। सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि नारायणपुर विधानसभा से अकेले केदार कश्यप चुनाव नही लड़ रहे। साथ मे आपका रमन भी चुनाव लड़ रहा है। आप सभी को फैसला करना है छत्तीसगढ़ की तकदीर का। आप सभी के आशीर्वाद से 2018 में अपनी यात्रा मैं बस्तर से इसलिये शुरू कर रहा हूँ क्योकि मैंने 2003, 2008 और 2013 में देखा है आप सभी के आशीर्वाद से कमल खिला था और एक बार फिर 11 दिसम्बर को कमल खिलने को तैयार है ।

मुख्यमंत्री ने कहा की किसी माई के लाल में दम नही है कि वो चावल और नमक की योजना को बंद कर सके । भाजपा सरकार गांव गरीब और किसान के हित मे ढेरों योजनाएं चला रही हैं । 2400 करोड़ का धान बोनस हमारी सरकार दे रही है। कांग्रेस धान डुबा-डूबा के खरीदती थी । शत-प्रतिशत घरों में हमने बिजली की ब्यवस्था की है। पुल और पुलिया के माध्यम से लोगो का आवागमन सुविधा प्रदान की ।

छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने के बाद से हमारे बच्चों को बेहतर शिक्षा मिली है क्योंकि उस विभाग के मंत्री केदार कश्यप हैं । आज पूरे हिंदुस्तान में चर्चा होती जावंगा के एजुकेशन हब की। सार्वजनिक मंच से मैं केदार कश्यप तारीफ करता रहा हूँ और आज फिर कर रहा हूं ।

सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी और राज्य शासन में मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में बस्तर ने विकास की नई ऊंचाइयों को छुआ है। भाजपा सरकार ने चहुमुखी विकास किया है । हर वर्ग के लोगों को इस सरकार से किसी न किसी रूप में फायदा पहुँचा है। मैं एक प्रत्याशी ही नही बल्कि आपका बेटा और भाई के रूप में आपके पास आया हूं। आज मादलापाल के इस कार्यक्रम में लगभग 480 कांग्रेस कार्यकर्ताओ का कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होन इस बात का सूचक है कि भाजपा ने सभी वर्गों का विकास किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *