क्राइम न्यूज खास खबर छत्तीसगढ़ राजनीति

विकास के दम पर जीता है और जीतेंगे, जनता का विश्वास-बृजमोहन

रायपुर:- प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री और रायपुर दक्षिण विधानसभा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की भाजपा के जमीनी कार्यकर्ताओं की जनसेवा में सक्रीय भागीदारी के फलस्वरूप हमने रायपुर शहर का विकास करके जनता का विश्वास जीता है। इस जन विश्वास के दम पर यह कह सकते हैं कि विधानसभा चुनाव में इस बार की जीत ऐतिहासिक होगी।

उन्होंने यह बात बूथ स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक के दौरान कही। इस अवसर पर उन्होंने चुनावी तैयारियों के संबंध में कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की और रणनीति बनाई।

अग्रवाल ने यह बैठक वामन राव लाखे वार्ड क्रमांक 64 कुशालपुर के कार्यकर्ताओं की बैठक पार्षद रमेश ठाकुर के निवास पर, कामरेड सुधीर मुखर्जी वार्ड क्रमांक 65 अश्वनी नगर की बैठक देवांगन भवन, पंडित सुंदरलाल शर्मा वार्ड क्रमांक 66 की बैठक सुनील शर्मा के निवास, महंत लक्ष्मीनारायण दास वार्ड क्रमांक 61 पुरानी बस्ती की बैठक जानकी कुंज दंतेश्वरी चौक, पुरानी बस्ती में महामाया मंदिर वार्ड क्रमांक 62 की बैठक अग्रसेन भवन पुरानी बस्ती में ली।

कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए बृजमोहन ने कहा कि क्षेत्र में जनसंपर्क के लिए मेरा निरंतर आना होता है। आप कार्यकर्ता अपने क्षेत्र की मांगो और लोगों की समस्याओं से मुझे नियमित रूप से अवगत कराते रहते हैं। हम मिलकर समस्याओं को दूर करते हुए विकास के क्रम को आगे बढ़ाते रहते हैं। पर अब घड़ी परीक्षा की है। हमें जनता के पास अपने कामों का ब्यौरा लेकर जाना है, और उन्हें याद दिलाना है कि आपकी भावनाओं के अनुरूप ही हमने काम करके दिखाया है।

अच्छी सड़के,अस्पताल,स्कूल, कॉलेज,पेयजल हेतु पानी की टंकिया,सामुदायिक भवन,उद्यान,3 ब्रिज आदि का निर्माण बताती है कि हमने कितनी सिद्दत के साथ जनता के लिए काम किया है।

उन्होंने कहा कि हमारी भाजपा सरकार की जनहित ऐसी योजनाओं का लाभ रायपुर दक्षिण विधानसभा के निवासियों को भी भरपूर मिला है। आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों को 1 रुपये किलों में चावल प्रदान कर उनकी भूख पर हमने विजय पायी है। इसके साथ ही लकड़ी के धुएं से बीमार होती बहनों की चिंता करते हुये भाजपा सरकार की उज्जवला योजना के तहत उन्हें गैस सिलेंडर प्रदान किया जा रहा है। बेटियों को साइकिल, मजदूर भाईयों को औजार,बहनों को स्वावलंबी बनाने सिलाई मशीन प्रदान किये गए है।
50 हज़ार रुपये का स्मार्ट कार्ड परिवार को इलाज के लिए प्रदान किया गया है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए जनता से कमल फूल छाप में अपना मत देने की अपील जनता से करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *