NEWS खास खबर छत्तीसगढ़ राजनीति रोचक तथ्य

युवा नेता बसंत अग्रवाल राष्ट्रीय शोक के दिन अष्लील ठुमके लगाते नजर आए देखिए वीडियो

रायपुरः साजा विधानसभा से विधायक चुनाव में दावेदारी करने वाले भाजपा के यूवा नेता बसंत अग्रवाल को विधायक लाभचंद बाफना ने भरी सभा में अपमानित कर मंच से उतार दिया। जिसका वीडियो इस समय पर सोषल मीडिया पर जम के वायरल हो रहा है। जो वीडियो अभी आपको हमारे द्वारा दिखाया जा रहा है उसमें साफ तौर पर अग्रवाल अपने मुह में पांच सौ की गड्डी दबाए हुए ठुमके लगाते नजर आ रहे है। जिसकी वजह से बसंत अग्रवाल को मंच पर से उतारा गया।
वीडियोः- ठुमके लगाते यूवा नेता बसंत अग्रवाल


ज्ञात हो की साजा विधानसभा में गुरुवार दोपहर दो बजे के करीब भाजपा के संसदीय सचिव व विधायक लाभचंद बाफना ने एक भरी सभा में मंच पर चढ़े यूवा नेता बसंत अग्रवाल को राष्ट्ीय षोक के दिनो में ठूमके लगाने पर तीखी बहस करते हुए बसंत को मंच से उतार दिया और कहा कि आप की वजह से पार्टी की छवी को भारी नुक्सान पहुंचा है। साथ ही ये भी कहा कि तुम्हारे इस कृत्य के बाद पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता अपने बगल में बैठने नही देगा।
वीडियोः- मंच पर दोनो नेताओं की बहस

बतादें कि बसंत अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में लंबे समय से सक्रिय हैं और साथ ही जगह-जगह पर यह कहते हुए भी सुनाई दे रहे हैं कि कोई भी व्यक्ति टिकट मांग सकता है, ये कोई विषय नही है। बसंत अग्रवाल पिछले चुनाव में भी साजा विधानसभा से अपनी दावेदारी पेष की थी व

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *